Amazon Summer Appliances Carnival: AC, फ्रिज, कूलर आदि पर 50% तक छूट, 15 मार्च तक खरीदारी का मौका

0
1224

अमेजन (Amazon) ने समर अप्लायंसेज कार्निवल (Summer Appliances Carnival) का एलान किया है. यह सेल 12 मार्च से लेकर 15 मार्च तक चलेगी. इस सेल में ग्राहक गर्मियों में खरीदे जाने वाले होम अप्लायंसेज जैसे एसी, फ्रिज, कूलर आदि पर 50 फीसदी तक की छूट का फायदा ले सकेंगे. इस सेल के दौरान ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई पर 1,500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. प्राइम मेंबर्स को अतिरिक्त 5 फीसदी का फ्लैट कैशबैक भी मिलेगा. इसके अलावा ग्राहकों को नो-कॉस्ट ईएमआई, शेड्यूल्ड डिलीवरी और एक्सचेंज ऑफर भी मोजूद हैं. अमेजन की इस सेल में बहुत से बड़े अप्लायंसेज ब्रांड जैसे वोल्टास, LG, Daikin, वर्लपूल, सैमसंग, गोदरेज आदि के प्रोडक्ट्स पर ऑफर है.

AC पर 45 फीसदी तक डिस्काउंट

अमेजन की सेल में एसी पर ग्राहकों को 45 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इसमें कई बडे़ ब्रांड्स के एसी जैसे Voltas, Daikin, LG, Godrej, Sanyo आदि शामिल हैं. इनर्वटर एसी की कीमत सेल में 23,999 रुपये से शुरू है. इसके अलावा स्प्लिट फिक्स्ड एसी की को सेल के दौरान 21,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. विन्डो एसी की सेल में कीमत 17,490 से शुरू हो जाएगी. सेल के दौरान आप अपने जरूरतों के मुताबिक एसी खरीद सकते हैं. इसमें 1 टन से लेकर 1.8 टन के साइज के एसी उपलब्ध हैं. AmazonBasics से एसी कीमत 21,999 रुपये से शुरू है.

फ्रिज पर भारी छूट

अमेजन की समर अप्लायंसेज कार्मिवल सेल के दौरान फ्रिज पर 35 फीसदी तक का डिस्काउंट उपलब्ध है. इसमें LG, सैमसंग, वर्लपूल, Haier, गोदरेज आदि ब्रांड्स के फ्रिज पर डिस्काउंट मिल रहा है. एनर्जी एफिशिएंट फ्रिज को सेल में आप 12,790 रुपये की कीमत में खरीद सकेंगे. वहीं, कनवर्टिबल फ्रिज की कीमत सेल में 20,190 रुपये से शुरू है. इसके अलावा सेल में साइड बाय साइड फ्रिज के एक्सचेंज पर 12,000 रुपये तक की छूट है.

कूलर और फैन पर भी ऑफर्स मौजूद

अमेजन की इस सेल में Symphony, Crompton, Bajaj, Havells आधि बड़े ब्रांड के कूलर पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में पर्सनल, टावर और डेसर्ट कूलर की बड़ी रेंज उपलब्ध है. इसके अलावा सेल के दौरान Orient Electric, Crompton जैसे टॉप ब्रांड्स के सीलिंग फैन पर भी ऑफर्स मौजूद हैं.