सिर्फ 141 रुपये में घर ले जाएं जियो का यह फोन, वीडियो कॉलिंग, गूगल असिस्टेंट की भी मिलेगी सुविधा

0
1543

नए साल में अगर आप अपने या किसी दूसरे को तोहफे में देने के लिए फोन खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट बहुत कम है, तो आपके पास अच्छा मौका है. आप Jio Phone 2 को सिर्फ 141 रुपये में घर ले जा सकते हैं. इस फोन में आपको व्हाट्सएप और यूट्यूब के साथ वीडियो कॉल का सपोर्ट भी मिलेगा. यह ऑफर जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है. जियो की वेबसाइट के मुताबिक Jio Phone 2 फ्लैश सेल में फोन को 141 रुपये की ईएमआई पर खरीदने का मौका है.

फोन में मौजूद फीचर्स

जियो के इस फोन की कीमत 2999 रुपये है. Jio Phone 2 को जुलाई 2018 में लॉन्च किया गया था. फोन में 2.40 इंच का QVGA डिस्प्ले 240×320 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मौजूद है. यह एक डुअल सिम फोन है. फोन KAI OS पर रन करता है और इसमें 2000mAh की बैटरी दी गई है. फोन में 512MB रैम और 4GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे SD कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा की बात करें तो फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का VGA फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाईफाई, जीपीएस, NFC और FM रेडियो है. फोन में हैडफोन जैक और टोर्चलाइट की भी सुविधा है.

Jio Phone 2 में क्वर्टी कीपैड के साथ फॉर वे नेविगेशन की और वॉयस कमांड के लिए एक अलग से बटन दिया गया है. वॉयस असिस्टेंट की मदद से आप बिना बटन दबाए कॉल, एसएमएस आदि कर सकते हैं. फोन में गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट मौजूद है. यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है जिसमें हिंदी के अलावा क्षेत्रीय भाषाएं शामिल हैं.

Realme X50 5G हुआ लॉन्च; फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा, जानें कीमत और अन्य फीचर्सफोन में व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब

फोन में जियो के ऐप दिए गए हैं जिसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन शामिल हैं. इसके अलावा आप जियो के इस फोन में HD वीडियो कॉलिंग की सुविधा का भी फायदा ले सकते हैं. इसके लिए जियो वीडियो कॉल ऐप फोन में पहले से इंस्टॉल मिलेगा. फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.