RBL बैंक और Zomato लाए ‘एडिशन क्रेडिट कार्ड’, हर ऑर्डर पर रिवॉर्ड; शॉपिंग में भी होगा फायदा

0
743

RBL बैंक और जोमैटो (Zomato) ने मिलकर सोमवार को ‘एडिशन क्रेडिट कार्ड्स’ लॉन्च किए. ये अपनी तरह के पहले को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स हैं और मास्टरकार्ड (Master Card) द्वारा समर्थित हैं. इन कार्ड्स के जरिए जोमैटो पर खाना ऑर्डर करने या फिर ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी करने पर हर बार कई बेनिफिट मिलेंगे. एडिशन क्रेडिट कार्ड्स को एडिशन और एडिशन क्‍लासिक दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है.

कार्ड्स के प्रमुख फायदों में हर इस्तेमाल पर जोमैटो क्रेडिट्स, जोमैटो गोल्‍ड ग्‍लोबल मेंबरशिप और सभी प्रमुख घरेलू एयरपोर्ट्स पर लाउंज सुविधा शामिल है. यह भागीदारी RBL बैंक को अपने तेजी से बढ़ते क्रेडिट कार्ड कारोबार में परिचालन पैमाने को और मजबूत बनाने में मदद करेगी. जोमैटो और मास्‍टरकार्ड दोनों ही बैंक की क्षमता और पहुंच का लाभ उठाते हुए बहुत बड़े ग्राहक समूह तक पहुंच बनाने में सक्षम होंगे.

खाने के शौकीनों को किया है टारगेट

RBL बैंक में हेड प्रोडक्‍ट्स- क्रेडिट कार्ड, उत्‍कर्ष सक्‍सेना ने कहा, “ऑनलाइन फूड डिलीवरी में वृद्धि का रुख देखा जा रहा है. जोमैटो के साथ हमारी रणनीतिक भागीदारी हमारे उपभोक्‍ताओं के लिए एक इनोवेटिव अनुभव प्रदान करने के लिए एक अच्‍छे अवसर का प्रतिनिधित्‍व करती है. RBL बैंक के पास वर्तमान में 25 लाख क्रेडिट कार्ड धारक हैं, और हम एडिशन कार्ड्स की संभावना को लेकर काफी रोमांचित हैं. ”

जोमैटो में पेमेंट्स एंड पार्टनरशिप, प्रोडक्‍ट, वाइस प्रेसिडेंट प्रद्योत घाटे ने कहा, “एडिशन कार्ड्स विशेष रूप से उन लोगों के लिए बने हैं, जो हमेशा पूरी दुनिया में अच्‍छे भोजन की खोज करते हैं. ये विशिष्‍ट को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, कार्डधारकों को प्रत्‍येक लेनदेन पर रिवॉर्ड देगा, फिर चाहे यह जोमैटो ऐप पर किया जाए या रेस्‍टोरेंट में.

एडिशन कार्ड्स की प्रमुख विशेषताएं

एडिशन क्‍लासिक कार्डएडिशन कार्ड
मुफ्त जोमैटो गोल्‍ड मेंबरशिप (सिटी वेरिएंट), हर साल रिन्युअल कराना होगा.सभी प्रमुख घरेलू एयरपोर्ट्स पर मुफ्त लाउंज सुविधामुफ्त जोमैटो गोल्‍ड मेंबरशिप, हर साल रिन्युअल कराना होगा.
जोमैटो क्रेडिट। खर्च से जुड़े लाभ
5% अतिरिक्‍त कैश जोमैटो ऐप और रेस्टोरेंट के सभी भुगतान पर1.5% अतिरिक्‍त कैश सभी ऑनलाइन भुगतान पर1% अतिरिक्‍त कैश सभी ऑफलाइन  भुगतान पर2000 बोनस अतिरिक्‍त कैश 2 लाख रुपये की खरीदारी पर
जोमैटो क्रेडिट। खर्च से जुड़े लाभ
10% अतिरिक्‍त कैश जोमैटो ऐप और रेस्टोरेंट के सभी भुगतान पर2% अतिरिक्‍त कैश सभी ऑनलाइन भुगतान पर1% अतिरिक्‍त कैश सभी ऑफलाइन भुगतान पर2000 बोनस अतिरिक्‍त कैश 5 लाख रुपये की खरीदारी पर