Sarkari Naukri: पुलिस, रेलवे समेत कई विभागों में 2671 पदों पर भर्ती, जानें नौकरी की डिटेल्स

0
2230

देश के विभिन्न राज्यों में अलग-अलग सरकारी विभागों में भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. जिसमें 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट्स तक के लिए नौकरी करने का बेहतरीन मौका है. हम आपको बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC), हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL), स्टेट सेलेक्शन बोर्ड (SSB),भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL), साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे (SECR) के तहत कुल 2671 पदों पर निकली भर्तियों से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं. जिसकी मदद से आप अपनी इच्छा एवं योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं

> BPSSC में कई पदों पर भर्ती, मिलेगा शानदार वेतन

BPSSC Bihar Police Range Officer Recruitment 2020: बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग (BPSSC) ने रेंज ऑफिसर ऑफ फॉरेस्ट के 43 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. इन पदों पर नौकरी करने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpssc.bih.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतनमान के तौर पर 35,400 -1,12,400 रुपये दिए जाएंगे. बता दें कि ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2020 निर्धारित है.

> HAL ने नौकरी के लिए जारी की 2,000 रिक्तियां, ऐसे करें आवेदन

HAL Recruitment 2020: हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने अप्रेंटिस और विजिटिंग फैकल्टी मेंमर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर 2,000 उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी. इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 05 सितंबर 2020 है. सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन नि:शुल्क है. बता दें कि अप्रेंटिस के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति घंटे 225 रुपये दिए जाएंगे, जबकि विजिटिंग फैकल्टी मेंमर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों के प्रति घंटे 550 रुपये मिलेंगे.